फिजिक्स टीचर का स्टूडेंट्स के साथ ‘गुलाबी शरारा’ पर जबरदस्त डांस, लोग बोले- हमें भी इस स्कूल में एडमिशन...

img

डांस का जादू हर किसी को मोहित करता है। इसी तरह इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फिजिक्स टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ 'गुलाबी शरारा' गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं। इस वीडियो में उनकी गतिविधि और एक्सप्रेशन्स ने लोगों का ध्यान खींचा है।

टीचर की शानदार प्रस्तुति
कजल असुदानी नामक एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया है। इसमें दिखाई गई वीडियो में टीचर ने गाने के बीते स्वरों पर अपने साथी स्टूडेंट्स के साथ एक गतिविधि को नवीनतम तरीके से पेश किया है। उनकी मास्टरी और स्टेज पर प्रस्तुति ने सभी को हैरान कर दिया।

डांस की प्रशंसा
इस वीडियो ने कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचा दी है। लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है और टीचर और स्टूडेंट्स की प्रस्तुति की सराहना की है। एक यूजर ने लिखा, "यहाँ पढ़ाई करने के लिए एडमिशन चाहिए।" अन्य ने इस डांस को अद्भुत, कमाल का और सबसे बेहतरीन डांस बताया।

इसी तरह के क्रिएटिव और आकर्षक गतिविधियों से शिक्षा के क्षेत्र में रोमांच और सशक्तिकरण का संदेश जारी रहता है। यह डांस वीडियो न केवल मनोरंजन के लिए है, बल्कि यह छात्रों को प्रेरित करता है कि वे अपनी रूचि के क्षेत्र में अपनी क्षमताओं को विकसित करें।
 

Related News