img


यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसमें भारतीय एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा विलेन विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभा रही हैं। वहीं हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन फिल्म में सुपर एक्टर बने हैं।

उनका कहना है कि हर सुपर हीरो फिल्म के लिए एक सुपर विलेन की जरुरत होती है और बॉलीवुड एक्ट्रेस वही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वीडियो मैसेज में जॉनसन ने कहा- यह भारत के लिए बहुत ही विशेष संदेश हैं।

यह उसके लिए है जो मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण और स्पेशल है। वो बहुत ही टैलेंटिड है। वो काफी आकर्षक हैं और इस महिला की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उसे बुरा बनना बहुत अच्छा लगता है।

ड्वेन ने भारत ना आ पाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ रहुंगा। मुझे प्रियंका के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, वो सच में बहुत बेस्ट है। वे एक ऐसी लड़की हैं जो विलेन के किरदार में फिट बैठी।

हर सुपर हीरो फिल्म के लिए जरूरी है सुपर विलेन का होना और प्रियंका उसमें से एक हैं। ‘बेवॉच’ के ट्रेलर ने हमें प्रियंका चोपड़ा के किरदार से मिलवाया है जिसका बीच के नजदीक एक क्लब है। जो साथ में ड्रग का बिजनेस भी करती है और इसी वजह से शांतिपूर्ण बीच पर अशांति फैल जाती है।

सेठ गोर्डन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैक इफ्रॉन, कैली रोहरबाच, एलेक्जेंड्रा डेडैरियो मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा टीवी सीरीज की असली कास्ट पामेला एंडरसन और डेविड हैसलहॉफ गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। बता दें कि 26 अप्रैल को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच का तीसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

यह ट्रेलर प्रियंका चोपड़ा के फैन्स के लिए एक खास ट्रीट साबित हो रहा है। क्योंकि जो लोग बेवॉच का इंतजार केवल प्रियंका चोपड़ा की वजह से कर रहे हैं। उन्हें इस ट्रेलर में प्रिंयका चोपड़ा खूब देखने को मिलने वाली है।
पिछले ट्रेलर्स में हम प्रियंका चोपड़ा और ड्वेन जॉनसन की लव हेट रिलेशनशिप देख चुके हैं।

इस ट्रेलर में हम ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को अलग-अलग लुक लेकर अंडर कवर एजेंट बनते देखेंगे। हैंडसम जैक एफ्रॉन को इस ट्रेलर में आप महिला बने भी देखेंगे। इसके अलावा और भी कमाल के सीन देखने को मिलेंगे।

फोटोः फाइल

--Advertisement--