img


यूपी किरण ब्यूरो

दिल्ली।। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 15 में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि पति के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना रोहिणी सेक्टर 15 की है। मृतक का नाम तिलकराज जो एक बिल्डर था। वहीं उसकी पत्नी हेमलता फार्मा कंपनी में काम करती थी। दोनों पति-पत्नी सात साल से इसी इलाके में एक किराए के मकान में रहते थे। दोनों के पास कोई संतान नहीं थी।

लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे तिलकराज का घर गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा। जिसे सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए और पड़ोसियो ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस जब तिलकराज के घर में घुसी तो देखा कि पति पत्नी खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे।

दोनों के पास ही एक ओर पिस्टल और खाली कारतूस पड़े थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को बाबा साहब अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तिलकराज को मृत घोषित कर दिया. वहीं हेमलता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस बताया कि पति ने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली। महिला के बयान के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

फोटोः प्रतीकात्मक

--Advertisement--