img

लखनऊ ।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में खुलकर ईवीएम का बचाव किया है। उनका कहना है कि इसका मतलब है कि इवरी वोट टू मोदी। योगी के इस परिभाषा के बाद अब देखना है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव क्या जवाब देते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि इन दिनों ईवीएम का मतलब- EVERY VOTE TO MODI हो गया है। मुख्यमंत्री बनने के दूसरी बार गोरखपुर पहुंचे योगी ने ये बात पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के बाद दिल्ली में एमसीडी के चुनाव हुए औऱ वहां भी बीजेपी भारी बहुमत से जीती है। कई लोग EVM को दोष देते रहे हैं और बोलते रहे हैं कि EVM के कारण हारे हैं, हालांकि चुनाव आयोग और जनता ने ऐसे लोगों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह भारत की छवि को विदेशों में बुलंद किया है, उसका ही नतीजा है कि evm का मतलब- EVERY VOTE TO MODI हो गया है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गन्ना किसानों का काफी भुगतान हमने किया है और जो बकाया है वो भी दिया जाएगा। प्रदेश की बिजली व्यवस्था पर योगी ने कहा कि सरकार ने अभी बिजली चोरी पर लगाम लगाना शुरू किया है। अभी तक सिर्फ 4-5 जिले वीआईपी थे और वहीं 24 घंटे बिजली मिलती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

खबर अपडेटिंग…

--Advertisement--