शर्मनाकः पत्नी के गले में डालकर तमंचा पति ने दाग दी गोली

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

राजाजीपुरम/लखनऊ।। यूपी में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यूपी के लखनऊ स्थित राजाजीपुरम में एक और दिल-दहला देने वाली सनसनी वारदात सामने आयी है।

आलमनगर के अशोक विहार में बुधवार दोपहर को एक प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी से कहासुनी के बाद उसके गले में तमंचा डालकर गोली मार दी। इसके बाद वह खून से लथपथ पत्नी को कार में डाल कर कहीं ले गया।

लेकिन कुछ देर बाद ही वापस लौट और शव को घर में छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना मृतका के घरवालों और पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि फरीदीपुर निवासी नरेश राठौर प्रॉपर्टी का काम करता है। उसने दो शादी की थी। दूसरी पत्नी मन्नी (25) को पिछले दो साल से उसने आलमनगर अशोक विहार में किराए के कमरे में रखा था।

नरेश अपने पिता मुन्ना व पहली पत्नी गीता और दो बच्चों के साथ दुर्गा माता मंदिर फरीदीपुर में रहता है। मंगलवार दोपहर नरेश अशोक विहार पहुंचा और पत्नी मन्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर नरेश ने उसके गले में तमंचा डालकर गोली मार दी।

इंस्पेक्टर विजय सेन का कहना है कि मन्नी के पिता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/3941

Related News