Aamir Khan’s daughter Ira के जन्मदिन पर भावुक हुए गेंदबाज मोहम्मद शमी, कही ये बड़ी बात

शमी ने कुछ दिन पहले अपनी बेटी ऐरा का एक क्यूट डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में ऐरा मशहूर गाने 'एक बार पर्दा हटा दे शाबी' पर जमकर डांस कर रही हैं

इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बेटी आयरा (Aamir Khan’s daughter Ira) आज 6 साल की हो गई। टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज शमी इस समय इंग्लैंड में हैं। शमी ने बेटी के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर ऐरा की एक फोटो शेयर कर खास मैसेज लिखा।

aaira birthday

Aamir Khan’s daughter Ira की एक पुरानी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शमी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बेटी! आप मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से मूल्यवान हैं। मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि आप मेरे लिए सब कुछ हैं। आप एक सकारात्मक, आकर्षक और प्यारी बेटी हैं। मुझे आपको अपनी बेटी कहते हुए गर्व हो रहा है। मेरी आदर्श छोटी बेटी को जन्मदिन की बधाई!’

दाएं हाथ के इस दिग्गज तेज गेंदबाज की बेटी को पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने बधाई दी है. शमी के छोटे भाई और बंगाल के लिए रणजी खेलने वाले बंगाल के तेज गेंदबाज मोहम्मद कैफ ने दो दिलों वाले लाल रंग के इमोजी के साथ लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बेबो। मिस यू बेबो।’ (Aamir Khan’s daughter Ira)

शमी ने कुछ दिन पहले Aamir Khan’s daughter Ira का एक क्यूट डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में ऐरा मशहूर गाने ‘एक बार पर्दा हटा दे शाबी’ पर जमकर डांस कर रही हैं. ऐरा के डांस मूव्स देखने लायक थे।

Vaastu Shaastra के अनुसार उपाए करने वाले को व्यापार में होता है बड़ा लाभ, जानिए कैसे
Afghanistan के जिस इलाके में गई थी भारतीय पत्रकार दानिश की जान, अब वहां से आई ये बड़ी खबर
Navjot Singh Sidhu ने मनवा ली अपनी बात? आ गया सुलह का फॉर्म्युला, पंजाब सीएम बोले- जो हाईकमान कहे
कहीं आप भी तो नहीं हैं लिस्ट में- WhatsApp ने बंद किए 2 लाख अकाउंट, जानिए क्या है कारण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *