Delhi Satta King: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

अरविंद केजरीवाल (Delhi Satta King) ने इस साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पार्टी की नव परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Satta King) ने मंगलवार को जानकारी दी कि उन्होंने COVID ​​​​-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। ट्विटर पर लिखते हुए, उन्होंने कहा कि उनके पास हल्के लक्षण हैं और घर पर अलग-थलग हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड-19 की जांच कराने को कहा है।

Arvind Kejriwal - Delhi Satta King

केजरीवाल (Delhi Satta King) ने ट्वीट किया ‘मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हल्के लक्षण। मुझे घर में आइसोलेट कर दिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को अलग कर लें और अपना परीक्षण करवाएं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पार्टी की नव परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Satta King) को राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 स्थिति को लेकर आज दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की एक बैठक में भाग लेने का भी कार्यक्रम था। आपको बता दें कि वहीँ दिल्ली में ओमिक्रॉन वैरिएंट के उभरने के बाद पिछले दो हफ्तों में COVID-19 मामलों में वृद्धि देखी जा रही है.

Delhi Govt का सख्त फैसला, ब्रिटेन से आए सभी लोगों को रहना होगा यहां

Arvind Kejriwal का एक बड़ा दांव, सरकार बनने पर इस राज्य की महिलाओं को 1000 रुपए प्रति माह देने का वादा

लखनऊ: अरविंद केजरीवाल ने चुनाव अभियान की शुरुआत, कहा- अगर आप मुफ्त बिजली चाहते हैं, तो…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close