Asaduddin Owaisi ने दलित शख्स की हत्या पर कह दी ऐसी बात, वायरल हो रहा था मर्डर का वीडियो

हैदराबाद में मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले दलित की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि इसे इस्लाम में बड़ा अपराध बताया गया है. ओवैसी ने हत्या की निंदा की और कहा कि नागराजू की हत्या भी इस्लाम के खिलाफ है। बता दें कि 25 वर्षीय बी नागराजू की हत्या उसकी पत्नी के परिजनों ने की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

Asaduddin Owaisi
हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में कुछ लोगों ने मिलकर नागराजू पर हमला कर दिया. लोग इधर-उधर देखते रहे और उन्होंने युवक को मार डाला। दरअसल, नागराजू ने लड़की के घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन कुछ राजनीतिक दल इस घटना को एक और रंग देने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘हैदराबाद की यह घटना इस्लाम के खिलाफ है. लड़की ने अपनी मर्जी से शादी की थी और कानून इसकी इजाजत देता है। अपने भाई को मारने का अधिकार कोई नहीं दे सकता। यह एक अपराध है और इस्लाम में भी इसे जघन्य अपराध कहा गया है। आपको बता दें कि बुधवार शाम जब नागराजू की हत्या की गई तो सड़क पर भी कई लोग मौजूद थे. (Asaduddin Owaisi)

तभी सड़क पर ही नागराजू की पत्नी सैयद मोबिन अहमद और मसूद अहमद के भाइयों ने उन्हें रोका और पीटना शुरू कर दिया. आरोपी ने पहले उसे लोहे की रॉड से मारा और फिर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान नागराजू की पत्नी को भी चोटें आईं। दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने पिछले साल शादी कर ली। (Asaduddin Owaisi)

Taj Mahal के 20 कमरों का खुलेगा राज़! इस दावे के साथ इलाहाबाद हाइकोर्ट में याचिका दाखिल

Aaditya Thackeray जाएंगे अयोध्या, चाचा राज ठाकरे भी कर सकते हैं दौरा

Munawar Faruqui ने जीता शो ‘Lock Upp’, असली जेल को लेकर कह दी ऐसी बात