John Abraham पत्नी रुंचाल संग हुए कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट लिख कर कही ये बातें

रविवार को,निर्देशक राहुल रवैल को भी कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। फिल्म निर्माता वर्तमान में आइसोलेशन में है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे है।

जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल सोमवार को, COVID ​​​​-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं और वर्तमान में घर से बाहर हैं। आपको बता दें कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर की घोषणा करते हुए जॉन ने खुलासा किया कि वह तीन दिन पहले एक कोरोना ​​​​पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आया था।

John Abraham - Priya runchal

वहीँ जॉन अब्राहम (John Abraham) ने लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि उसे COVID है। प्रिया (Priya runchal) और मैंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमें घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है, इसलिए किसी और के संपर्क में नहीं रहा।” एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने साझा किया कि वे हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। “हम दोनों टीकाकरण और अनुभवी हल्के लक्षण हैं। कृपया स्वस्थ और स्वस्थ रहें। मास्क अप करें।”

आपको बता दें कि रविवार को,निर्देशक राहुल रवैल को भी कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। फिल्म निर्माता वर्तमान में आइसोलेशन में है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे है। 70 वर्षीय निदेशक ने पिछले सप्ताह वायरस का अनुभव किया है। इसकी पुष्टि निदेशक ने की। राहुल रवैल ने 1983 में अर्जुन और 1985 में बेताब जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। (John Abraham)

Amitabh Bachchan News: अमिताभ और जया की पहली फिल्म बंसी बिरजू की रिलीज के पूरे हुए 49 साल

Bollywood Youngest Actress को हुई चर्म रोग की लाइलाज बीमारी, ऐसे किया खुलासा, अब…

Urvashi Rautela बगैर हेलमेट सड़क पर निकली, पुलिस ने रोका तो Actress ने कही ये बात

Actress Madhubala: बॉलीवुड में अदाकारी और खूबसूरती में शुमार, निजी जिंदगी मुश्किलों भरी रही

Mumbai cruise drug case: अब ये केंद्रीय जांच टीम करेगी आर्यन मामले की जांच, समीर वानखेड़े को…

Covid Vaccine: बुजुर्ग ने 11 बार लगवाया कोरोना का टीका, बताया इस बड़ी बीमारी में मिला फायदा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close