img

युगाब्ध-5124, विक्रम संवत 2079, राष्ट्रीय शक संवत-1944
सूर्योदय 06.44, सूर्यास्त 06.04, ऋतु - बसंत

Horoscope Thursday 16 February 2023 Ka Rashifal : फाल्गुन कृष्ण पक्ष एकादशी, गुरुवार, 16 फरवरी 2023 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल।

Horoscope Mesh Rashi Thursday 16 February 2023
मेष राशि – Mesh Rashi Thursday 16 February 2023, Aries Horoscope 16 February 2023
Mesh Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज आपका दिन सकारात्मक से भरा रहेगा. पैसों की स्थिति में मजबूती के लिए आप निवेश पर ध्यान देंगे. इनकम बढ़ाने के लिए आप कुछ नए काम कर सकते हैं. बिजनेस में नए ऑफर मिलेंगे. उन पर विचार करें फायदा होगा. परिवार के हर मामले में पूरी रुचि लेंगे. जीवनसाथी से बिगडते रिश्ते को सुधारने में कामयाब होंगे. कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. किसी व्यक्ति से बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बात हो सकती है. हनुमान जी का टीका करें, तरक्की निश्चित होगी.

Horoscope Vrishabha Rashi Thursday 16 February 2023
वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi Thursday 16 February 2023, Taurus Horoscope 16 February 2023
Vrishabha Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से गौर फरमाएँ. आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केंद्र होंगे. दोस्त और जीवनासाथी आराम तथा खुशी देंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आज के दिन समान व्यवहार अपनाने से किसी के साथ संघर्ष नहीं होगा, जो की आपके और सामने वाले व्यक्ति दोनों के हित में रहेगा. लेखकों और कलाकारों के लिए समय अनुकूल है.

Horoscope Mithun Rashi Thursday 16 February 2023
मिथुन राशि – Mithun Rashi Thursday 16 February 2023, Gemini Horoscope 16 February 2023
Mithun Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है, लेकिन परिवार में किसी बच्चे की सेहत को चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. अपने काम में तेज़ी लाने के लिए आप तकनीक से जुड़ी चीज़ों में निवेश कर सकते हैं. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. शादिशुदा ज़िन्दगी के तमाम मुश्किल दिनों के बाद आप और आपका हमदम फिर प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं.

Horoscope Kark Rashi Thursday 16 February 2023
कर्क राशि – Kark Rashi Thursday 16 February 2023, Cancer Horoscope 16 February 2023
Kark Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. परिवार के किसी बड़े काम के निपटारे की जिम्मेदारी भी मिल सकती है. नौकरी में अपना एग्रीमेंट रिन्यू करते समय थोड़ी सतर्कता रखने की जरूरत है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. आप दिन गुजरने के साथ थोड़ा परेशान होंगे. शाम में दोस्तों से मुलाकात के बाद सारी परेशानी ठीक हो जाएगी. मेडिटेशन करने से स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

Horoscope Singh Rashi Thursday 16 February 2023
सिंह राशि – Singh Rashi Thursday 16 February 2023, Leo Horoscope 16 February 2023
Singh Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें. कार्य क्षेत्र में लाभ होगा. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएँ तो उन्हें नजरअंदाज करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी परंतु थोड़ा विलंब होगा. फिर भी उस संबंध में प्रयत्न जारी रखने से उन्हें पूरा कर सकेंगे. आर्थिक आयोजनों में अवरोध बाद मार्ग प्रशस्त होता हुआ प्रतीत होगा. दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं. जल्द ही सफलता के द्वार खुलेंगे.

Horoscope Kanya Rashi Thursday 16 February 2023
कन्या राशि – Kanya Rashi Thursday 16 February 2023, Virgo Horoscope 16 February 2023
Kanya Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आपका तेज़ काम आपको प्रेरित करेगा. सफलता हासिल करने के लिए समय के साथ अपने विचारों में बदलाव लाएँ. इससे आपका दृष्टिकोण व्यापक होगा, समझ का दायरा बढ़ेगा, व्यक्तित्व में निखार आएगा और दिमाग़ विकसित होगा. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जाँच-पड़ताल कर लें. शाम को साथियों का साथ मज़ेदार रहेगा. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा.

Horoscope Tula Rashi Thursday 16 February 2023
तुला राशि – Tula Rashi Thursday 16 February 2023, Libra Horoscope 16 February 2023
Tula Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज आपका मन राजनीतिक कार्यों की तरफ रहेगा. राजनितिक मामले में सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर के लिए आज का दिन अनुकूल हो सकता है. आज मेहनत कुछ ज्यादा हो सकती है. स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सहयोग और सफलता मिलने के योग हैं. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे मसालेदार चीजों से बचने की कोशिश करें. साथ ही अपने करीबी लोगों से जुड़ेंगे और नेक काम करने की कोशिश करेंगे. जिसका फायदा आपको भविष्य में होगा. मंदिर में माथा टेके, बिगड़े काम बनेंगे.

Horoscope Vrishchik Rashi Thursday 16 February 2023
वृश्चिक राशि – Vrishchik Rashi Thursday 16 February 2023, Scorpio Horoscope 16 February 2023
Vrishchik Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आप को पारिवारिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. ईश्वर पर पूर्ण विश्वास रखें आपका कार्य अवश्य सफल होगा. पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं. अपने आहार पर नियंत्रण रखें. और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. व्यवसाय में उन्नति होगी. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. किसी विशेष व्यक्ति से सहयोग मिलने की उम्मीद है. किसी मामले को आत्मविश्वास के साथ सुलझाने की आपकी क्षमता आपको कठोर परिस्थिति का सामना शांति के साथ करने हेतू मदद करेगी. दुसरो के प्रति अपनी भावनाओं पर पूरा नियंत्रण रखें.

Horoscope Dhanu Rashi Thursday 16 February 2023
धनु राशि – Dhanu Rashi Thursday 16 February 2023, Sagittarius Horoscope 16 February 2023
Dhanu Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएँ. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है.

Horoscope Makar Rashi Thursday 16 February 2023
मकर राशि – Makar Rashi Thursday 16 February 2023, Capricorn Horoscope 16 February 2023
Makar Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा होगा. आज कारोबार से आपको बड़ा फायदा हो सकता है. आज स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा.  इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन शुभ हैं, मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर मिलेगा. इस राशि की महिलाएं आज अपने पति को नए कपड़े गिफ्ट कर सकती है. इससे आप दोनों के संबंधो के बीच मधुरता बढ़ेगी. इसके साथ ही अपनों को उपहार गिफ्ट भी कर सकते है . आज घर से बाहर निकलनें से पहले दही-चीनी खाकर निकलें. निश्चित ही आपको लाभ मिलेगा.

Horoscope Kumbh Rashi Thursday 16 February 2023
कुंभ राशि – Kumbh Rashi Thursday 16 February 2023, Aquarius Horoscope 16 February 2023
Kumbh Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, आज आप की यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद वह उत्साहवर्धक होगी. अगर आप फिर भी बिना सोचे समझे आगे बढ़ते जायेंगे तो आपको कड़ाई से सबक मिल सकता है. आज आप ज्यादा खाने से बचें. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा. गृहोपयोगी चीजों में वृद्धि होगी. आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं. आपको एक नए घर का स्वामित्व मिल सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं. भ्रांति खड़ी न हो इसका ध्यान रखिएगा. माता-पिता को अनदेखा करना आपके भविष्य की संभावनाओं को खत्म कर सकता है.

Meen Rashi Thursday 16 February 2023
मीन राशि – Meen Rashi Thursday 16 February 2023, Pisces Horoscope 16 February 2023
Meen Rashi 16 February 2023 Ka Rashifal, घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है. खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है.

 

भ्रष्टाचार से संबंधित उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें, पढ़ना चाहें  - 

Minister Kapil Dev Aggarwal का करीबी और 2000 का ब्लू टूथ 20 हजार में खरीदकर 1.75 करोड़ डकारने वाले प्रिंसिपल की बोलती है तूती…

Corruption in rural engineering department : आगरा में इस अधिकारी को उठक—बैठक का दंड दे चुके हैं डीएम, अब निदेशक बनने पर भ्रष्टाचार के…

UP Information Scam Update : जहां डाल-डाल पर भ्रष्टाचार करे है बसेरा वो सूचना विभाग है मेरा

सुबह बहाल दोपहर में पोस्टिंग और शाम को सस्पेंड, ये है वन निगम का खेल

स्थायी निदेशक की तैनाती के लिए सीएम आफिस नहीं भेजी जा रही फाइल, महकमे में चर्चा तेज

UP Secretariat apar niji sachiv Bharti Scam : अपर निजी सचिव भर्ती की चल रही सीबीआई जांच, कोर्ट में पेंडिंग…

Mumbai PCF Property Dispute : क्या इस तरह से तीन सौ करोड़ की संपत्ति को कानूनी दांव -पेंच से बचाने…

UP Gov News : यूपी सरकार की 300 करोड़ की सम्पत्ति के कानूनी दांवपेंच में फंसने के आसार

Corruption in up forest corporation : भ्रष्ट ऑफिसर के बचाव में एमडी एस के शर्मा, विवादित डीएसएम दविंदर सिंह को क्लीनचिट बनाया जांच अधिकारी

Corruption in Ayush Department Uttar Pradesh : शासन की तरफ से बार-बार पत्र भेजने के बाद…

यूपी सचिवालय प्रशासन विभाग का भ्रष्टाचारी खेल : दस दिन पहले लिखा पढी में हटाया फिर बिना नये आदेश के…

Corrupt ADIO Rahul Singh Bhati के दबाव में DM बागपत, मुख्यमंत्री के आदेश पर साधी चुप्पी

Corruption game in UP cooperative : फर्जी डिग्री धारी सुभाष चन्द्र पांडेय का सच उजागर पर क्यों…

Corruption: सरकारी एकाउंट से बीडीसी के एकाउंट में 40 लाख ट्रांसफर, जमीन पर काम के नाम पर…

UP Information Department advertisement scam : सूचना महकमे के घपले-घोटालों का जिन्न बोतल…

Corrupt ADIO Rahul Singh Bhati के दबाव में DM बागपत, मुख्यमंत्री के आदेश पर साधी चुप्पी

Corruption game in UP cooperative : फर्जी डिग्री धारी सुभाष चन्द्र पांडेय का सच उजागर पर क्यों…

Natwarlal Ias Officer मणि प्रसाद मिश्रा ने सचिव बनने के लिये जन्मतिथि में की हेरा-फेरी!

game of corruption continues in Yogi government : 30 साल से एक ही जिले में तैनात इस लेखाकार…

Greater Noida Authority: फर्जी आदेश पर नौकरी पाने वाले भ्रष्ट ऑफिसर मयंक श्रीवास्तव को CEO…

अजब UP गजब UPSIDC: एक साथ दो-दो डिग्री कोर्स करने वालों और प्लाटों के फर्जी आवंटन करने…

Corruption In Siddharthanagar: गांव के विकास के लिए जिस बीडीसी को मिला पुरस्कार उसी के…

खबर का असर: नियुक्तियों में फर्जीवाड़े का महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने लिया संज्ञान, जांच रिपोर्ट तलब

पिता के नक्शे कदम पर चल बेटा भी बन बैठा शिक्षा माफिया तो चली नियुक्तियों में फर्जीवाड़े की रेल

अजब UP गजब UPSIDC: एक साथ दो-दो डिग्री कोर्स करने वालों और प्लाटों के फर्जी आवंटन करने…

शासन के फर्जी आदेश पर UPSIDC में नौकरी हासिल करने वाले इस भ्रष्ट मैनेजर पर कब होगी कार्रवाई!

अजब UP गजब UPSIDC: नियम-कानून ताक पर रखकर नौकरी पाने वाला बर्खास्त लेकिन फर्जी आदेश…

Corruption: सरकारी एकाउंट से बीडीसी के एकाउंट में 40 लाख ट्रांसफर, जमीन पर काम के नाम पर…

UP Information Department advertisement scam : सूचना महकमे के घपले-घोटालों का जिन्न बोतल …

--Advertisement--